मोतिहारी शहर के बलुआ चौक स्थित राज ड्रग के मालिक राजीव रंजन उर्फ राजू को रविवार की देर शाम बदमाशों ने घेरकर उनपर कई राउंड गोलियां चलायी।

लेकिन वे खुशकिस्मत रहे और उन्हें गोली उनके पैर में लगी। उनका इलाज शहर के एक निजी नर्सिंग होम में चल रहा है। उनकी स्थिति नाजुक बनी हुई है लेकिन चिकित्सक उन्हें खतरे से बाहर बता रहे हैं। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दो युवकों को बलुआ चौक से धर-दबोचा है ।

 पुलिस का कहना है कि इसके अन्य दो संदिग्ध रघुनाथपुर निवासी नवनीत व सुमित भागने में सफल रहे हैं। पुलिस ने पकड़े गये युवकों के पास से चोरी की एक स्प्लेण्डर बाइक व एक कारतूस जब्त किए हैं। इनकी पहचान गोपालपुर राजाबाजार निवासी अभिषेक मणि त्रिपाठी व हवाई अड्डा छोटा बरियापुर निवासी अनिकेत कुमार के रूप में की गयी है। मिली जानकारी के अनुसार राज ड्रग के मालिक राजीव रंजन उर्फ राजू अपनी दवा की दुकान बंद करके आजाद नगर स्थित अपने आवास की ओर जा रहे थे। 

इनके साथ इनका स्टाफ गुड्डू भी था। ये अभी होण्डा सर्विस सेंटर के निकट पहुंचे ही थे कि दो मोटर सइकिलों पर सवार चार बदमाशों ने इन्हें घेर लिया और रुपये लूटने के प्रयास में इन्हें गोली मार दी। गोली उनके पैरों में लगी और वे अपनी जान बचाकर भागने लगे। बदमाशों ने उनका पीछा किया और उनपर दूर से भी कई राउंड गोलियां दागी। किन्तु, वे अपनी जान बचाने में सफल रहे। पुिलस फरार अपराधियाें की तलाश में जुटी है।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here